उत्तर प्रदेश कुशीनगर राजनीति राज्य

कुशीनगर :: उत्तर प्रदेश के महामंत्री एवं गोरखपुर क्षेत्रीय प्रभारी नें रामकोला मण्डल के बूथ समिति के साथ बैठक कर कार्यकर्ताओं का किया उत्साहवर्धन

News
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

आदित्य प्रकाश श्रीवास्तव, कुशीनगर केसरी, पडरौना, कुशीनगर(१४ फरवरी)। कुशीनगर प्रवास पर भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के महामंत्री एवं गोरखपुर क्षेत्रीय प्रभारी अनूप गुप्ता पडरौना नगर मण्डल और रामकोला मण्डल के बूथ संख्या 316 समिति के साथ बैठक कर भोजन कर कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया। इस दौरान प्रदेश महामंत्री कभी अभिभावक कभी शिक्षक तो कभी सहपाठी की भूमिका में कार्यकर्ताओं को दुलारा, सिखाया और नसीहत भी दी।

बता दें कि प्रदेश महामंत्री पडरौना नगरपालिका परिषद के सभागार में पडरौना नगर मण्डल के पदाधिकारीयों को संबोधित करते कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार का मूलमंत्र विशेष कार्यपद्धति, त्याग और समर्पण की भावना है। समाज के अन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्ति का उत्थान ही भाजपा का लक्ष्य है और इस दिशा में केन्द्र और राज्य की सरकार लगातार प्रयास कर रही है। उन्होनें कहा कि कार्यकर्ता वरिष्ठ या कनिष्ठ नहीं होता। सभी कार्यकर्ता एक समान होते हैं। कार्यकर्ता को ही आसन्न पंचायत चुनाव में पार्टी अपना उम्मीदवार बनायेगी और जीत हासिल करेगी। अमवा बूथ समिति की बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को बूथ का महत्व बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरी दुनिया में एक विशिष्ट प्रकार की राजनैतिक पार्टी है। भाजपा अतुलनीय, अदभुत, विलक्षण पार्टी है। हमारे यहां परिवारवाद नहीं परिवारभाव चलता है। भाजपा का बूथ अध्यक्ष प्रदेश अध्यक्ष बन सकता है, राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बन सकता है। उन्होनें आह्वान करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पंचनिष्ठाओं पर चलते हुए पार्टी के सभी छः कार्यक्रमों और समन्वय व निरंतरता के साथ अपने बूथ को सक्रिय और प्रभावी बना दिए तो मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि आगामी चालीस पचास वर्षों तक कोई भी भारतीय जनता पार्टी के प्रभावकाल को चुनौती देने की स्थिति में नहीं होगा।
इस अवसर पर बूथ अध्यक्ष सिंगासन यादव ,बूथ महामंत्री रमाशंकर जायसवाल, मण्डल अध्यक्ष अनूप श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष प्रेमचन्द मिश्र, जिला मीडिया प्रभारी विश्वरंजन कुमार आनन्द, जिला महामंत्री सन्तोष दत्त राय, राणा प्रताप राव, विवेकानन्द पाण्डेय, सुदर्शन पाल ,जिला मंत्री विवेकानन्द शुक्ल, सुषमा शर्मा, मण्डल प्रभारी विजय खेतान, नगर पालिका परिषद चेयरमैन विनय जायसवाल, मारकण्डेय दूबे, भीखम प्रसाद, दीपक कुमार, दीपलाल भारती, अमित द्विवेदी, रामछबीला, श्रीनारायण आदि उपस्थित रहे।

About the author

Aditya Prakash Srivastva