पूर्वी चम्पारण बिहार मोतिहारी राज्य

मोतिहारी : जिले की मुख्य खबरेंं एक साथ

News
  •  
  •  
  •  
  • 10
  •  
  •  
  •  
  •  
    10
    Shares

केतन कुमार, kknews24/कुशीनगर केसरी मोतिहारी ढाका(११ जनवरी, शुक्रवार) की रिपोर्ट……

मोतिहारी के बलुआ आजाद नगर चौक पर दो गुटों में झड़प के बाद गोलीबारी

मोतिहारी : शहर के बलुआ में आजाद नगर चौक पर गुरुवार को दो गुटों के बीच झड़प के बाद गोलीबारी की गई। इस गोलीबार में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

मिली खबर के अनुसार कल दो गुटों के बीच मारपीट हुई थी। जिसके प्रतिशोध में दोनों गुट दूसरी बार आमने-सामने हुए थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि एक गुट ने दूसरे गुट पर गोली चलाई। इधर नगर थाना इंस्पेक्टर आनंद कुमार ने गोलीबारी की घटना से इंकार किया है। उन्होंने बताया कि बुधवार की शाम बलुआ निवासी राहुल व आजाद नगर निवासी इशान के बीच मारपीट हुई थी। इसी मारपीट को लेकर राहुल ने नगर थाने में आवेदन दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

नाबालिग लड़कियों का अश्लील वीडियो बना यौन शोषण के मामले में पूर्व सरपंच जयराम महतो गिरफ्तार

● गिरफ़्तारी के बाद स्थानीय नेताओं में आरोप प्रत्यारोप के दौर जारी ● भाजपा नेताओं के द्वारा इसे राजद नेता बताया जा रहा है तो दूसरी और राजद के नेताओं के द्वारा पार्टी के सदस्य नहीं होने की जा रही है बात।
मोतिहारी(पूर्वी चम्पारण) : जनता पूरी ईमानदारी से चुनाव में किसी एक प्रतिनिधि को ईमानदार और सामाजिक व्यक्ति समझकर उसका चुनाव करती है जब उसी पर कुकर्मी या व्यभिचारी होने का आरोप लगता है तो लोग किससे न्याय की उम्मीद करेंगे| ताजा मामला जिले के हरसिद्धि थाना के कनछेदवा पंचायत के उत्तरी नुनिया टोली निवासी पूर्व सरपंच जयराम महतो का है जिसे यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार किया गया है जानकारी के अनुसार वह नाबालिग लड़कियों का अश्लील वीडियो बनाकर यौन शोषण के करता था इसी मामले में पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह, एएसआई राजेश सिंह, दफादार राजेश्वर गिरि व पुलिस टीम शामिल रहे। इस बावत थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित किशोरी के पिता ने थाने में आवेदन दिया था। आवेदन में बताया है कि उसकी बेटी वर्ष 16 में आठवीं की छात्रा थी। वह कनछेदवा चौक स्थित निजी कोचिंग सेंटर में पढ़ती थी। वहीं पर जयराम महतो साइकिल पंक्चर बनाने की दुकान चलाता था। डेढ़ वर्ष पहले उसकी साइकिल का टायर पंक्चर हो गया। वह पंक्चर बनाने उसकी दुकान पर गई। प्यास लगी थी तो उसने पीने का पानी मांगा। जयराम ने उसे ग्लास दिया और अंदर घर में जाकर पानी पीने को कहा। पहले से जान-पहचान होने के कारण बेटी ने विश्वास कर पानी पी लिया। पानी पीते ही उस पर नशा छाने लगा। वह पास के ही एक बिस्तर पर लेट गई। इसी दौरान आरोपित ने उसे नंगा कर वीडियो बना लिया। उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब बेटी रोने लगी तो धमकाया कि अक्सर यहां आना पड़ेगा। नहीं तो वीडियो वायरल कर देंगे। इसी का डर दिखाकर उसने वर्ष 16 से अभी तक उसका यौन शोषण किया। कई तरह के वीडियो भी बनाए। जब बेटी ने वहां जाना छोड़ दिया तो धमकी के मुताबिक उसने वीडियो वायरल कर दिया। अब तो पूरे परिवार को तबाह करने की धमकी भी दे रहा है। आरोपित ने मेरी बेटी की तरह एक अन्य किशोरी के भी यौन शोषण किया है। इस बावत मौके पर पहुंचे डीएसपी अजय कुमार मिश्रा ने बताया कि दो पीड़िताओं को कोर्ट के ब्यान व मेडिकल जांच के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। जबकि आरोपित को पॉक्सो एक्ट के तहत न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। उसको स्पीडी ट्रायल चलकर सजा दिलवाई जाएगी। इधर इसकी खबर शोशल मिडिया में आग की तरह फैलते ही स्थानीय में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। गिरफ्तार पुर्व सरपंच जयराम महतो पर भाजपा नेताओं के द्वारा इसे राजद नेता बताया जा रहा है तो दूसरी और राजद के नेताओं के द्वारा पार्टी के सदस्य नहीं होने की बात की जा रही है।

नौबतपुर : राजधानी के सटे नौबतपुर में मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने एक कोचिंग सेंटर के समीप गोलीबारी कर दहशत फैला दिया हैं।
इसके बाद सभी में भगदड़ मच गया और दुकानों का सटर बंद कर कारोबारी भागने लगे। पुलिस ने सीमा को सील कर नाकेबंदी कर छापेमारी शुरू कर दिया हैं। गुरुवार के दोपहर नौबतपुर थाने के अमरपुरा के समीप आइडियल कोचिंग सेंटर के बैनर पर मोटरसाइकिल सवार चार अपराधियों ने अंधाधून गोलीबारी किया। इसमें कोचिंग सेंटर का बैनर छेंदे-छेंद कर दिया। वहीं इस गोलीबारी में बिजली की तार टूट कर गिर गया। अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गये। दहशत का आलम ऐसा दिखा की गोलीबारी होते ही आसपास की सभी दुकानों के सटर बंद हो गये और अफरा-तफरी मच गयी।
सूचना पाकर स्थानीय पुलिस टीम मौके वारदात पर पहुंची है और मामले के जांच -पड़ताल में जुट गयी हैं। अपराधियों के धर-पकड़ के लिए सीमा को सील कर नाकेबंदी कर छापेमारी शुरू कर दिया हैं। घटना को किस गिरोह ने अंजाम दिया है और क्या मकसद है अभी तक खुलासा नहीं हुआ हैं। बीते 4 दिन पहले ही कुख्यात जटा सिंह ने एक ठेकेदार के साइट पर रंगदारी के लिए गोलीबारी किया था। एसएसपी गरिमा मलिक बताई की डीएसपी फुलवारी के नेतृत्व में कार्रवाई शुरू हो गयीं है जो भी घटना में शामिल होंगे उन्हें जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

About the author

Aditya Prakash Srivastva