क्राइम पटना बिहार राज्य

पटना : बिहार की दिनभर की खास खबरें एकसाथ

News
  •  
  •  
  •  
  • 8
  •  
  •  
  •  
  •  
    8
    Shares

विजय कुमार शर्मा, बिहार(०७ फरवरी) की रिपोर्ट….

परीक्षा नियंत्रक को छात्रोंं को कम से कम 10 मिनट का समय देना चाहिए, क्योंकि ट्रैफिक और अन्य कारणों से लेट होने स्वाभाविक है : अनिकेत पाण्डेय

बगहा : बिहार नवयुवक सेना के सभी सदस्यों ने आज मंगल सेमेनरी के गेट पर विकलांग छात्र इम्तेयाज आलम को मात्र 2 मिनट लेट होने से परीक्षा में सम्मिलित ना होने देने के विरोध में सभी सेना के सदस्यों ने शिक्षा विभाग के गलत व्यवहार गलत व्यवस्था के खिलाफ जमकर प्रदर्शन एवं नारेबाजी की जिसका नेतृत्व करते हुए बिहार नवयुवक सेना के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिकेत पाण्डेय ने कहा कि मात्र 2 मिनट लेट होने के वजह से एक दिव्यांग को मंगल सेमिनरी स्कूल में इंट्री नही करने देना ये सरासर गलत है। दिव्यांग है इस लिए आने में 2 मिनट लेट हो गया इसी वजह से दिव्यांग इम्तेयाज आलम का पूरा जीवन को तबाह करने का काम जिला प्रशासन ने किया है। जहांं एक दिव्यांग के लिए भी कोई इंसानियत या मानवता नाम का कोई चीज नही है। परीक्षा नियंत्रक को छात्रोंं को कम से कम 10 मिनट का समय देना चाहिए क्योंकि ट्रैफिक और अन्य कारणों से लेट होने स्वाभाविक है !
   वही जिला संयोजक टिंकु श्रीवास्तव ने कहा कि छात्रो भविष्य के साथ खेलना बंद करे बिहार सरकार, वरना होगा बड़ा आंदोलन ! विशाल प्रताप सिंह ने कहा कि ये जो छात्रोंं को मजह 2 मिनट 5 मिनट लेट होने से जो परीक्षा से वंचित किया जा रहा है ये गलत है इसमे सुधार होने चाहिए। परीक्षा में सम्मलित न होने पाने में इम्तेयाज आलम, सोनू सिंह, राहुल राज, प्रकाश कुमार, आदिल राज, परमेश कुमार, साहिल खान आदि प्रमुख थे। प्रदर्शन करने वालो में ब्रजेश पाण्डेय, धनिकलाल यादव, विशाल पाण्डेय, हरीश राजा, सोनू यादव, अमित दुबे, शिवम चौधरी, बुलेट साहनी, जंगली खान, अमित पाण्डेय, इब्राहिम खान, सोनू राज आदि शामिल थे।

बाइक की ठोकर से एक मृत एवं दूसरा घायल

मधुबन (पूर्वी चंपारण )। थाना क्षेत्र के जितौरा बाजार के निकट एनएच 104 पर बुधवार को अज्ञात बाइक की ठोकर से ससुर की मौत हो गई तथा पुत्रवधू घायल हो गईं। प्राप्त जानकारी के अनुसार जितौरा ग्राम निवासी मंगल पंडित एवं उनकी पुतोहू रंभा देवी जितौरा बाजार सब्जी एवं घरेलू सामान खरीदने गए थे जहां से लौटने के क्रम में चोरमा की तरफ से आ रही तेज गति की बाइक ने दोनों को ठोकर मार दी। बाइक की ठोकर से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जहां मंगल पंडित की इलाज के दौरान मौत हो गई एवं रंभा देवी का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। मधुबन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है। बाइक सवार भागने में सफल रहा।

बाइक सवार झपटमारों ने युवक से पच्चास हजार रुपये लूट कर दिनदहाड़े हुए चम्पत

बगहा : अनुमण्डल क्षेत्र के रामनगर थाना अंतर्गत गोला बाजार स्थित स्टेट बैंक से 47 हजार रुपए की निकशी कर बाहर निकले युवक से अज्ञात बाइक सवार ने झपट मार कर रफूचक्कर हो गये मामले की जानकारी के अनुसार प्रखण्ड रामनगर के पथरी गाँव निवासी जंगली चौधरी पिता बिचण्डी चौधरी किसी को पचास हजार रुपए देने के लिए निकले थे जिसमें उनके पास पहले से चार हजार रुपया था पचास हजार पूरा करने के लिए 47 हजार बैंक एवं तीन हजार रुपया मिलाकर अपने पेच में रख लिए वही रोड क्रॉस करने के क्रम में एक ब्यक्ति आकर बोला कि तुम चोर हो पैसा चुराकर जा रहे हो तो बैंक से पैसा निकाला युवक बोला कि नही भाई मैं अभी देखो पूरा पैसा बैंक से निकल कर आ रहा हूं मेरे पास पासबुक है देखते ही वहां दो ब्यक्ति बाइक पर सवार होकर रुके और पैसे को उनके हाथ से झपट चम्पत हो गए।

दो लाख रुपये की भारी लूट के साथ अपराधी भाग निकले

बगहा : थाना क्षेत्र के रतवल से चखनी रजवटिया जानेवाले मुख्य मार्ग के खैरटवा के समीप मेन रोड पर आज दिनांक गुरुवार कि दोपहर अज्ञात अपराधियों द्वारा घात लगाकर बैठे एक फाइनेंशियल कम्पनी के फील्ड स्टाप से रूपये छिन भाग निकलने में सफल रहे। वही इस घटना कि तुरन्त जानकारी बगहा पुलिस को दी गई।जिसको लेकर घटनास्थल पर अबिलम्ब बगहा थाना के गश्ती दल और चौतरवा थाना, नदी थाना पुलिस बल ने पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। साथ ही घटना स्थल पर मौजूद चौतरवा थाना अध्यक्ष विनय मिश्रा व नदी थाना के राजीव कुमार सिन्हा ने मौके पर पहूंच बताया कि इस मामले की जानकारी पीड़ित व्यक्ति से लिया जा रहा है उसके बाद आगे की कार्यवाही कि जायेगी। वही फाइनेंशियल कम्पनी के फील्ड स्टाप विजय कुमार ने बताया कि मैं प्रत्येक सप्ताह फिल्ड में महिला समूह को रूपये का पेमेंट करता हूँ तथा रूपये वसूली करता हूँ और आज रूपये वसूल कर रतवल से चखनी होते हुए बगहा के रास्ते से जा रहा था कि इसी बीच खैरटवा के समीप अज्ञात लोगों द्वारा तकरीबन दो लाख रुपए छीन लिए गए। साथ ही श्री राम कुमार (बी.एम.) भारत फाइनेंशियल इंक्लूजन लिमिटेड के ब्रांच मैनेजर ने बताया कि ऑफिस में मुझे इस घटना की सुचना मिली जिसको लेकर पुलिस को जानकारी दी।

About the author

Aditya Prakash Srivastva

Leave a Comment