उत्तर प्रदेश कुशीनगर राज्य

कुशीनगर : पुलमावा में हुए हमले के विरोध में आतंकवाद के विरुद्ध सिविल बार एसोसिएशन कुशीनगर ने भारत सरकार को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी पडरौना को सौपा

News
  •  
  •  
  •  
  • 117
  •  
  •  
  •  
  •  
    117
    Shares

आदित्य प्रकाश श्रीवास्तव, kknews24/कुशीनगर केसरी कुशीनगर(१५ फरवरी)। कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में जवानों को शहीद हो जाने पर आतंकवाद के विरुद्ध  वकीलों ने भारत सरकार को ज्ञापन सौंपकर आतंकवादीयों का समूल नाश करने की मांग किया है। जनपद कुशीनगर के सिविल कोर्ट बार एसोसिएशन कुशीनगर के तत्वधान में बैठक कर 14 फरवरी की हुई घटना की निंदा की गई और पुलवामा में सीआरपीएफ के विरुद्ध हुई घटना के विरोध में बार एसोसिएशन कुशीनगर ने जिलाधिकारी के माध्यम से भारत सरकार को ज्ञापन एसडीएम पडरौना को सौंपा।

एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार पांडेय ने बताया कि भारत सरकार से मांग किया गया है कि अलगाववाद के विरुद्ध कठोर व प्रभावी कार्यवाही किया जाए तथा आतंकवादियों का समूल नाश किया जाए। इस घटना में शहीद हुए वीर जवानों के परिवारों को परिवारों को भरपूर मदद एवं सम्मान प्रदान किया जाए। अमर शहीद जवानों की याद में एकदिवसीय राष्ट्रीय अवकाश घोषित किया जाए, जिससे उक्त शहीदों को सर्वोच्च सम्मान मिले और अंत में सिविल बार एसोसिएशन ने यह भी मांंग किया कि आतंकवाद के पोषक राष्ट्र पाकिस्तान के विरुद्ध समस्त कार्रवाई करते हुए सारे राजनीतिक सम्बन्ध समाप्त किए जाएं और पाकिस्तान की गोद में पल रहे आतंकवाद का समूल नाश किया जाए।

इस अवसर पर एसोसिएशन के महामंत्री दुर्गेश्वर दीक्षित, वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय कुमार मिश्रा, उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम श्रीवास्तव, विशाल विक्रम सिंह, कनिष्ठ उपाध्यक्ष विनायक प्रबल, संयुक्त मंत्री अनिल कुशवाहा, अमित सिंह, अनुराग मणि त्रिपाठी, कोषाध्यक्ष अरुण कुमार पांडेय, सदस्यगण दयाशंकर लाल श्रीवास्तव, उमेश शुक्ला, अरुण कुमार दुबे, अमरनाथ पांडेय, कृष्णमुरारी सिंह, ओमप्रकाश सिंह, मनोज प्रसाद सिंह, विपिन कुमार मिश्रा, कृष्ण मोहन प्रसाद, रामसेवक प्रसाद, पिंटू यादव, प्रकाश चंद, सीता सिंह “अंशु”, संजीव कुमार श्रीवास्तव, शम्भु कश्यप, नफीस, वेद प्रकाश, रामेन्द्र श्रीवास्तव, फूलबदन प्रसाद, केके पांडेय, सहित समस्त वकील उपस्थित रहे।

About the author

Aditya Prakash Srivastva