उत्तर प्रदेश कुशीनगर क्राइम

कुशीनगर : जनपद के दो थाना क्षेत्रों में तीन शव मिलने से सनसनी

News
  •  
  •  
  •  
  • 5
  •  
  •  
  •  
  •  
    5
    Shares

सुनील कुमार तिवारी, कुशीनगर केसरी/kknews24
कुशीनगर(१२ मार्च)। जनपद के दो थाना क्षेत्रों में 3शव मिलने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। आशंका जतायी जा रही है कि हत्यारों ने किसी रंजिश को लेकर हत्या कर तीनों शवों को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से फेंक दिया था ।यह बात पुरे इलाके में आग की तरह फैल गई और लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई ।सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों का शिनाख्त कराने के उपरांत पीएम हाउस भेज दिया है और अगली कार्यवाही में जुटी हुई है ।

घटना के बावत मिली जानकारी के अनुसार खड्डा थाना क्षेत्र के ग्राम मठिया के पास नहर के पटरी पर बंधु छपरा गांव निवासी राजकुमार पुत्र चंद्रिका मद्धेशिया का सर कटी लास मिली। खबर यह भी मिली है कि इसी दौरान खड्डा थाना क्षेत्र में एक और शव बरामद हुआ है जबकि तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र में भी एक व्यक्ति का शव मिलने का मामला प्रकाश में आया है। दोनों थाना क्षेत्रों में शव मिलने से सनसनी फैल गई ।घटना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त होने के पश्चात पीएम हाउस भेज दिया है।

 वहीं प्रतिनिधि खड्डा के अनुसार थाना क्षेत्र के मठिया के पास नहर के बगल में रोड पर एक युवक की बीती रात अपराधियों ने गला काट कर हत्या कर दी है लेकिन पहचान को छिपाने के लिए सिर को गायब कर दिया है। मौके पर सिर को ले जाते समय उसमें से गिरते खून से लगता था कि धड को नहर में फेंक दिया गया है। मौके पर सूचना पाकर पहुॅची मुकामी पुलिस ने नहर में धड को खोजने के लिए गोताखोर का सहारा लिया तो एक और शव बरामद हुआ। पहले मिले सर विहिन शव को पुलिस ने जमा तलाशी ली तो उसके पाकेट से आधार कार्ड मिला जिस पर राजकुमार उम्र 24 वर्ष पुत्र चन्द्रिका ग्राम बन्धू छपरा पता लिखा था। पुलिस डेड बाडी का पंचनामा कर थाने ले गयी और धड को ढूढने के लिए गोताखोर की एक टीम नहर में उतार दिया। जहॉ नहर में डूबी एक और शव बरामद हुआ था जिसका पता इस्माइल पुत्र मजनू ग्राम बन्धु छपरा पता चला है।

सूत्रोंं के अनुसार पुलिस ने इस सम्बन्ध में चन्द्रिका के तहरीर पर कुछ सदिंग्ध को उठाया है और तहरीर लेकर मुकदमा पंजिकृत कर जांंच में जुट गयी है। मौके का निरीक्षण करने जिले के पुलिस कप्तान पहुचे और सारे मामले का निगरानी क्षेत्राधिकारी खड्डा नवीन कुमार नायक पल-पल करते रहे।

About the author

Aditya Prakash Srivastva

Leave a Comment