पूर्वी चम्पारण बिहार मोतिहारी राज्य

मोतिहारी(पू.चं.) :: जिले की महत्वपूर्ण खबरें एकसाथ

News
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

केतन कुमार श्रीवास्तव, कुशीनगर केसरी/ kknews24 ढाका मोतीहारी(१३ जून) की रिपोर्ट…

70घंटे तक बिजली गायब रहने के विरोध में ग्रामीणों का सड़क जाम

मोतिहारी :: बीते दो दिन पहले प्रखण्ड क्षेत्र में आयी आंधी के कारण गिरे बिजली पोल व तार के 70 घण्टे बाद भी आपूर्ति ग्रामीण क्षेत्रों में ठप है। इसके कारण गुरुवार को रक्सौल विधायक डॉ. अजय सिंह के घर के समीप रघुनाथपुर के सैकड़ो उपभोक्ताओं ने दिल्ली काठमांडू राजमार्ग को करीब तीन घंटे तक जाम कर बिजली बोर्ड के अधिकारियों के विरुद्ध नारेबाजी कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। सड़क जाम के कारण सड़कों पर वाहनों का आना जाना बाधित रहा वही दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी। वही यात्रियों को इस चिलचिलाती गर्मी में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा । सड़क जाम कर रहे आक्रोशित ग्रामीण रंजन सिंह,गप्पू सिंह,उपेंद्र तिवारी ,मनु सिंह,राजू साह, एकबाल तिवारी आदि ने बताया कि दो दिन पहले आंधी तूफान के चलते विद्युत तार व पोल काफी संख्या में गिर गए ।जिसको लेकर विभाग के वरीय अधिकारियों को सूचित किया गया कि पोल व तार गिरने से दर्ज़नों गांवों में आपूर्ति ठप है। परंतु सूचना के 70 घण्टे बाद भी विभाग द्वारा कोई कदम नही उठाया गया और न ही आपूर्ति बहाल की गई। सड़क जाम की सूचना पर थानाध्यक्ष संजय कुमार पाठक,बीडीओ राकेश कुमार व अनि अरुण सिंह सदल बल जाम स्थल पर पहुंच कर आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझा कर जाम को हटवाया ।

मोतिहारी :: जिला अंतर्गत पताही के सभी 15 पंचायतो में डीएम रमन कुमार द्वारा गठित टीम के जांच में जल नल योजना आंगनवाड़ी, जनवितरण प्रणाली सहित कई योजनाओं में गरबरी उजागर कई जनवितरण प्रणाली के दुकानदार दुकान बंद कर हुए फरार जांच टीम के द्वारा जांच रिपोर्ट के आधार पर कई लोगो पर करवाई तय।

ट्रक की ठोकर से यूवक की मौत

मोतिहारी :: कुण्डवा चैनपुर के युवक की बाइक दुर्घटना में बुधवार को मौत हो गई। युवक दिलीप कुमार साह (30) यू.पी.के गोरखपुर में रहकर कपड़े की फेरी का काम करता था। वह गोरखपुर से घर आ रहा था। एन.एच 28 पर गोपालगंज और पिपराकोठी के बीच सिधवलिया थाना के रामपुर मनसा बाबा मंदिर के पास तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया। खबर मिलते ही परिजन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। जब परिजन पहुंचे तो पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया।

About the author

Aditya Prakash Srivastva

Leave a Comment