उत्तर प्रदेश कुशीनगर राजनीति राज्य

कुशीनगर :: त्रिपुरा में हुवे मस्जिद में आगजनी के खिलाफ एमआईएम के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

News
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

आदित्य प्रकाश श्रीवास्तव, कुशीनगर केसरी/kknews24, कुशीनगर(०१ नवंबर)। भारत मे जबसे भारतीय जनता पार्टी के सरकार भी है तबसे मुसलमानों पर कइयो तरह के जुल्म शुरू हुआ। वहीं सरकार इस मामले को रोकने में विफल साबित हो रही है। वहीं हाल ही में त्रिपुरा के मस्जिदों में हुवे आगजनी, मुश्लिमो के दुकानों में लूट पाट, व अन्य मामले को लेकर आज एम0आई0एम0 पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कुशीनगर कार्यालय पर प्रदर्शन जिलाधिकारी के माध्यम से माननीय रास्ट्रपति महोदय के नाम से ज्ञापन सौपकर त्रिपुरा सरकार को को बर्खास्त करने व मुसलमानों पर हुए जुल्म के खिलाफ निष्पक्ष जांच कर बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं पर कानूनी कार्यवाही व उनपर रोक लगाने की मांग की है।

बताते चलें कि जनपद कुशीनगर के जिलाधिकारी कार्यालय पर आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लेमीन जिला ईकाई कुशीनगर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के माध्यम से जिलाधिकारी को माननीय महामाहिम रास्ट्रपति महोदय के नाम से तीन सूत्रीय मांग पत्र सौपा है। वहीं इस कार्यक्रम में जिले के तमाम कार्यकर्ताओं ने हिस्सेदारी ली, साथ ही जिलाध्यक्ष के अनुपस्थिति में मुख्य महासचिव परवेज आलम ने अपने

तीन सूत्रीय मांग पत्र में कहा कि त्रिपुरा में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल व अन्य भगवा धारी संगठनों द्वारा मुसलमानों पर जुल्म किये गए है। मस्जिदों को शहीद किया गया और मुसलमानों को लूटा गया। आज मुसलमान वहां से पलायन करने को मजबूर है। त्रिपुरा मे भारतिय जनता पार्टी की सरकार है उसको बर्खास्त किया जाय वहा रास्ट्रपति शासन लागू किया जाय। 2-मुसलमानों को सुरक्षा दिया जाय एवं वहाँ के मुसलमानों को एक एक करोड़ रुपया दिया जाय व घायलों को 50 लाख रुपया का मुआवजा दिया जाय।

3-विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल एवम अन्य दोषी भगवा धारी संगठनों पर पाबंदी लगाते हुवे कानूनी कार्यवाही किया जाय वही उक्त धरना देने वाले लोगो ने कहा अगर सरकार 15 दिनों के अंदर हमारी मांगे पूरी नही करती है तो आने वाले 15 दिनों के बाद हम लोग पुनः बड़ा आंदोलन करेंगे जिसकी सारी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

वही इस कार्यक्रम में सफी अहमद प्रभारी 333कुशीनगर मुन्ना अंसारी प्रभारी खडडा 329,अमितेश यादव प्रभारी पडरौना 330,शहनवाज अहमद पूर्व प्रत्यासी, मु0 अशरफ पूर्व जिलाध्यक्ष कुशीनगर, तहज्जुद खान जिला महा सचिव, महमूद इरफान,आजाद हुसैन सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने धरना प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

About the author

Aditya Prakash Srivastva